फिल्में जो आप नहीं देख सकते परिवार के साथ Films Which You Can’t See With Family.!

Films Which You Can’t See With Family and Friends, अब वो ज़माना गया जब भारतीय सिनेमा सिर्फ पारिवारिक फिल्मों के लिए दुनियाभर में जाना जाता था।

आज हमारे यहाँ भी ऐसी फिल्मों की भरमार हैं जो आपको आपके परिवार के साथ असहज कर देंगी। इन फिल्मों को अकेले में ही देखें तो ज्यादा बेहतर रहेगा.!

इसकी ज्यादातर वजह फिल्म का बोल्ड कंटेंट, अभद्र भाषा का प्रयोग या न्यूडिटी रही है। परिवार वालों के साथ जाना तो दूर की बात, बॉलीवुड में कुछ ऐसी फिल्में है जो कभी-कभार आप अपने दोस्तों के साथ भी इन्जॉए कपना पसंद नहीं करते।

फिल्में जो नहीं देख सकते परिवार के साथ:

आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारें में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अकेले ही देखना पसंद करेेंगे।

Never-watch-these-movies-with-family
Hindi Movies Which You Can’t Watch With Your Family

Grand Masti:

ग्रैंड मस्ती ने तो जैसे सारी हदें ही पार कर दी। भले ही आज के युवा ऐसी फिल्मों को पसंद करे लेकिन परिवार के साथ बैठकर तो कतई नहीं। रितेश, विवेक, आफताब की तिगड़ी ने मस्ती के जरिए लोगों को हंसाने में कामयाब रही थी।

Murder

हॉलिविड की फिल्म अनफेथफुल की रीमेक मर्डर अनुराग बसु द्वारा निर्देशित थी। इस फिल्म ने मल्लिका के रूप में बॉलीवुड को एक बोल्ड हसीनी दी वहीं इमरान हाशमी के जरिए बॉलीवुड को पहला सीरीयस किसर। दोनों ने ही बड़ी बेबाकी से बोल्ड सीन दिए है।

Mastizaade

सनी लियोनी तुशार कपूर की यह फिल्म एडल्ट कॉमेडी थी. एडल्ट जोकस से भरपूर इस फिल्म का आनंद आप अकेले ही ले सकते हैं.

Love, Sex aur Dhoka

आप इसे अपने परिवार के साथ बैठकर देखने की गलती बिल्कुल न करें वरना आपको थोड़ा सी शर्मिंदगी महसूस हो सकती है। इसमें काफी बोल्ड सीन होने के बावजूद लोगों ने बिना झिझक इसे पसंद भी किया।

Gangs Of Wasseypur

मनोज बाजपायी स्टारर यह फिल्म गालियों का भंडार थी। फिल्म में काफी ज्यादा हिंसा दिखाई गई है। इस फिल्म के बाद तो इंडस्ट्री में जोक भी बनना शुरु हो गया थे कि अनुराग बिना गाली के फिल्म ही नहीं बनाते।

B.A. Pass

दिल्ली की काली सच्चाई को उजागर करती यह फिल्म अपने कंटेंट को लेकर काफी चर्चा में रही थी। फिल्म में बोल्ड सीन के साथ कई चौका देने वाले द्रश्य जो मानसिक रूप से भी दर्शकों को परेशान कर सकते है। शिल्पा शुक्ला के दिये सीन्स काफी दिनों तक लोगों के ज़हन में रहे थे।

Hunterrr

इस फिल्म को बड़ों ने तो नकार दिया लेकिन यंगस्टर्स ने इसे खूब इंजाय किया था. गुलशन देवइया और राधिका आप्टे की इस फिल्म को आप सपरिवार देखने की सोच भी नहीं सकते.

Delhi Belly

फिल्म की कहानी तीन रूममेट्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक गंदे से अपार्टमेंट में रहते हैं। इमरान खान की यह फिल्म दो वजहों से चर्चा का विषय थी पहली फिल्म में गाली दूसरी इस फिल्म के दृष्य. ऐसे में आप इस फिल्म को फैमिली के साथ कैसे देख सकते हैं।

Lipstick Under My Burkha

‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्क़ा’ चार अलग-अलग उम्र की महिलाओं की कहानी है, जो अपनी जिंदगी को बिंदास अंदाज में अपने मुताबिक जीना चाहती हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पहली बार फिल्म देखने के बाद सेंसर बोर्ड ने इसे सेंसर सर्टिफिकेट देने से ही इनकार कर दिया था।

Kya Super Kool Hai Hum

अश्लीलता और द्विअर्थी भाषा के प्रयोग के चलते इन्हें अकेले में ही देखना बेहतर है। फिल्म के तीनों भाग सेक्स कॉमेडी पर बेस्ड हैं।

The Dirty Picture

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सिल्क स्मिता से प्रेरित फिल्म देखते समय यही लगता है कि हम सिल्क की जीवन-यात्रा देख रहे हैं।

आप अपनी टिपण्णी/ राय/ जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here